अल्मोड़ा में सीएम धामी, प्रत्याशी अजय को भारी मतों से जीताने की अपील की

Cm dhami इन almora

अल्मोड़ा 22 मार्च। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर अल्मोड़ा पहुंचे यहाँ अपने भाषण में उन्होंने दावा पेश कर कहा कि  प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। धामी अल्मोड़ा में प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में आयोजित सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इस देश में वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति को जनता ने नकार दिया है । जनता विकास को लेकर बहुत जागृत है ।उन्होंने कहा  मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व प्रगति की है। धामी ने अल्मोड़ा क्षेत्र के प्रत्याशी अजय टम्टा को भारी मतों से जीताने की अपील की।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रदेश  और केंद्र की योजनाओ को गिनाया। प्रत्याशी अजय टम्टा ने कहां की अगले 5 साल में टनकपुर बागेश्वर रामनगर चौखुटिया गैस है रेल लाइन के प्रथम चरण कम पूरा हो जाएगा। उन्होंने लोगों से नरेन्द्र मोदी को समर्थन देने के लिए उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।  कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ,सौरभ बहुगुणा ,प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी आदि ने विचार रखे।

इस मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री अजय,विधायक बिशन सिंह चुफाल,मोहन सिंह मेहरा, फकीर राम महेश जीना, पार्वती दास, सुरेश गढ़िया, प्रमोद नैनवाल, पूर्व विधायक रघुनाथ सिंह चौहान, पूरन सिंह ,कैलाश शर्मा, महेश नेगी, लोकसभा प्रभारी सुरेश भट्ट,सह प्रभारी अजय बिष्ट समेत संसदीय क्षेत्र की चारों जिलों से आए पार्टी पदाधिकारियों ने संबोधित किया। इससे पूर्व अल्मोड़ा के जिला अध्यक्ष रमेश बहुगुणा के नेतृत्व मे सभा संयोजक अजीत कार्की, हरीश बिष्ट धर्मेंद्र बिष्ट आदि कार्यकर्ताओं ने बाजे-गाजे के और गर्मजोशी से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का स्वागत किया।

अल्मोड़ा 22 मार्च । भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा ने कलेक्ट्रेट स्थित निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में नामांकन दर्ज कराया। उन्होंने निर्वाचन अधिकारी विनीत तोमर को  नामांकन पत्र सोंपा। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य, विधायक प्रमोद नैनवाल जिला अध्यक्ष रमेश बहुगुणा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *