6 अक्टूबर, रविवार राशिफल: जानें आज का राशिफल

6 अक्टूबर, रविवार राशिफल: जानें आज का राशिफल

मेष राशि

आज व्यापार में लाभ के योग दिख रहे हैं। नौकरी में प्रमोशन के आसार है। सेहत को लेकर नए प्लान बनाएगें। आज आपके कुशल व्यवहार से सभी लोग प्रभावित होंगें। परीक्षा में सफलता मिलेगी।
 
वृषभ राशि

आज विरोधियों से सावधान रहें। आज नौकरी में ध्यान लगाकर कार्य करें नहीं तो काम बिगड़ने में देरी नहीं लगेगी। आज कहीं से आपको शुभ समाचार मिल सकता है। जीवनसाथी से भरपूर सहयोग मिलेगा। जल्द ही आप किसी दूर यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशि

आज संतान की ओर से सुख मिलेगा। नौकरी और व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। सेहत को लेकर कुछ सावधान रहने की आवश्यकता है। आज व्यर्थ के खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण बनाए रखने की कोशिश करें।

कर्क राशि

आज आलस्य से थोड़ा दूर रहें ।मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिजनों से रुपयों को लेकर विवाद हो सकता है । आज आप मौसमी बीमारी की वजह से कुछ परेशान रह सकते हैं। आज आपको शांत मन से कार्यों को अंजाम देना होगा।

सिंह राशि

आज परिजनों से रिश्ते अच्छे बने रहेंगे। नौकरी वालों पर कार्य अधिक होने से थोड़ा तनाव बना रह सकता है। आज जीवन में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर चल रही समस्याओ से मुक्ति मिलेगी।

कन्या राशि

आज आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। हेल्थ में सुधार आपकी चिंता में कमी लाएगा.ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके चलते ताजगी व प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। आज किसी बड़े के अनुभव से सफलता मिल सकती है।

तुला राशि

आज व्यापार के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले  काम करने के तरीके में होने वाले बदलाव के लिए खुद को पहले से तैयार रखें। बुजुर्गों के सानिध्य में रहने से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।  लव और लाइफ पार्टनर के साथ ट्रैवलिंग की प्लैनिंग बन सकती है।

वृश्चिक राशि

आज आलस्य के कारण लॉस हाथ लगेगा। लव और लाइफ पार्टनर के साथ वाद-विवाद हो सकता है। हेल्थ में गिरावट हो सकती है, खान-पान का ध्यान रखें। बिजनेसमैन इधर-उधर की बातों पर ध्यान दिया तो कार्य में हानि उठानी पड़ सकती है।

धनु राशि

आज आप अपने कर्तव्यों को पहचानकर पूरा करें। बिजनेस में अपनाई गई मार्केटिंग तकनीक आपके बिजनेस को ऊंचाईयों पर ले जाएगी। स्टूडेंट्स आर्टिस्ट और स्पॉट्स पर्सन के द्वारा किए गए प्रयासों से उन्हें सफलता मिलेगी।   काम के सिलसिले में ट्रैवल की प्लैनिंग बन सकती है।

मकर राशि

आज पिता के आदर्शो पर चले। नौकरी करने वाले  से ऑफिस के सभी लोग खुश होते नजर आ रहें हैं, आपके कार्य को देखकर लोग आप पर अत्यधिक भरोसा करेंगे।फैमिली के साथ खुशी के पल व्यतित्त  करेंगे।


कुम्भ  राशि

आज आध्यात्मिक ज्ञान बढेगा। फैमली में किसी के द्वारा की गई गलती को भुलकर रिश्तों को बेहतर बनाने की ओर आगे बढ़ेंगे। लव और लाइफ पार्टनर की सेहत में सुधार आएगा।

मीन राशि

आज यात्रा में किसी से अनबन हो सकती है. वर्कप्लेस पर काम को निपटाने के लिए काम को जल्दी जल्दी करना होगा, लेकिन याद रखें काम जल्दी करने के चक्कर में गलती की तनिक भी गुजाइश न रहें. नौकरी करने वाले  को ऑफिस में काम करते समय होने वाली गलतियों पर भी निगाह रखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *