उत्तराखंड: अहमदाबाद में आयोजित रोड शो में सीएम धामी की उपस्थिति में 50 से अधिक उद्योग समूहों के साथ 20 हज़ार करोड़ के एमओयू किए गए

उत्तराखण्ड में आगामी 8-9 दिसंबर को होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हेतु अहमदाबाद में आयोजित रोड शो में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में 50 से अधिक उद्योग समूहों के साथ 20 हज़ार करोड़ के एमओयू किए गए।

अहमदाबाद में यह छठवां रोड शो आयोजित किया गया

इस दौरान मुख्यमंत्री ने विभिन्न उद्योग समूहों के साथ बैठक करते हुए सभी निवेशकों को समिट के लिए आमंत्रित भी किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के तहत अहमदाबाद में यह छठवां रोड शो आयोजित किया जा रहा है।

उद्योगों की स्थापना के लिये उत्तराखण्ड में शांतिपूर्ण वातावरण

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान भी जो सुझाव प्राप्त हो रहे हैं, उन सभी पर अमल किया जा रहा है। राज्य में निवेश को बढ़ावा देने के लिए सिंगल विंडो सिस्टम बनाया गया है। इसको और प्रभावी बनाया जा रहा है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री  प्रेमचन्द अग्रवाल ने कहा कि उद्योगों की स्थापना के लिये उत्तराखण्ड में शांतिपूर्ण वातावरण है। राज्य में तेजी से निवेश बढ़े इसके लिए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में नीतियों के सरलीकरण एवं नई नीतियों के क्रियान्वयन के लिए लगातार कार्य किये जा रहे हैं।

इस अवसर पर मौजूद रहे

इस अवसर पर प्रमुख सचिव  आर.के सुधांशु, सचिव  विनय शंकर पाण्डेय, महानिदेशक उद्योग  रोहित मीणा और औद्योगिक क्षेत्र से जुड़े निवेशक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *