29 सितंबर, रविवार राशिफल : जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन

29 सितंबर, रविवार राशिफल : जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि

आज जीवन में उतार चढ़ाव को लेकर परेशान रहेंगे। किसी नए कार्य में रुचि बनी रहेगी। कामों के लटकने से कुछ परेशान रहेंगे। आज दोस्तों के साथ घुमने का प्लान बना सकते हैं।

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए काफी बेहतर साबित होगा। आज आय के नए स्रोत मिलेंगे। लंबे समय से चल रहे विवाद से छुटकारा मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आज संबंध मधुर होंगें।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए काफी बेहतर साबित होने वाला है। आज किसी कार्य के पूरे होने से प्रसन्नता बनी रहेगी। परिवार के सदस्य आज आपसे खुश रहेंगे। आज आपकी किसी नई आदत से  परिजन आपसे नाराज हो सकते हैं।

कर्क राशि

आज स्वास्थ्य के लिहाज से दिन कमजोर साबित होगा। व्यर्थ की बहस में आज ऊर्जा ना लगाएं। आर्थिकी में सुधार होगा। परिवारिक कलह की वजह से कुछ परेशान रह सकते हैं ।

सिंह राशि

आज किसी नए कार्य की शुरुवात अच्छी रहेगी। आज अपरिचित पर आंख बंद कर भरोसा ना करें। आज परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। बिजनेस में आपको  पार्टनरशिप में कोई काम  सोच समझकर करना होगा।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए विशेष साबित होगा । नौकरी तलाश युवाओं को अच्छी खबर मिलेगी। थोड़ा भागदौड़ अधिक रहेगी मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला राशि

आज आपको अपनी गलतियों को मानते हुए उसमें सुधार करना होगा। आज आपको कोई अटके धन की प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में दिक्कतें हो सकती है। आज व्यवहार में नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि

आज कार्य क्षेत्र में कोई परिवर्तन करने के बारे में सोच सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा रहेगा। आप किसी काम में बिना सोचे समझे हाथ ना डालें और आपको अपने माता-पिता की बातों पर पुरा ध्यान देने की आवश्यकता है। 

धनु राशि

आज मन परेशान रहेगा।किसी अपने से धोखा मिल सकता हैं । अपरिचित लोगों पर आज विश्वास ना करें। नौकरी पेशा व्यक्तियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि

आज आपको जीवनसाथी की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको कोई काम एक साथ हाथ लगने से आपकी व्याकाग्रता बढ़ेगी। आपको किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

आज स्वास्थ्य के लिहाज से दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। कोई भी कार्य की शुरुवात से पहले आज सोच विचार कर लें। आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आज धन संबंधी मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मीन राशि

आज का दिन किसी नई वस्तु की खरीदारी के लिए अच्छा साबित होगा। आज परिजनों के साथ दूर यात्रा का प्लान बन सकता है। आज कोई प्रिय वस्तु मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *