Uttarakhand Gurilla News: केदारनाथ उपचुनाव में गुरिल्ला संगठन अपने प्रत्याशी को करेंगें खड़ा, भाजपा को उपचुनाव में मिलेगा जवाब


Uttarakhand Gurilla News: केदारनाथ उपचुनाव में गुरिल्ला संगठन अपने प्रत्याशी को करेंगें खड़ा, भाजपा को उपचुनाव में मिलेगा जवाब

केदारनाथ उपचुनाव में गुरिल्ला संगठन अपने प्रत्याशी को करेगी खड़ा

प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रसाद गैरोला ने कहा है अगर सरकार तुरंत गुरिल्लाओं की मांगों पर कार्रवाई नहीं करती है तो समस्त उत्तराखंड के गुरिल्ला केदारनाथ उपचुनाव में गुरिल्ला संगठन अपने प्रत्याशी को खड़ा करेगी और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को हरायेगी। क्योंकि गुरिल्ला का पिछले 18 सालों से उनकी मांगों की कोई कार्रवाई नहीं हुई है इसलिए गुरिल्ला जोश में है और मुख्यमंत्री उत्तराखंड द्वारा 20 दिसंबर 2023 को मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में वर्चुअल माध्यम से बैठक हुई थी उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

गुरिल्लाओं को मिलता रहा बस आश्वासन

अभी तक 2 सितंबर 2024 को देहरादून में गांधी पार्क में एक विशाल रैली हुई जिसमें अपर सचिव गृह विभाग रिद्धिमा अग्रवाल व नोडल अधिकारी नियुक्त की गई । अपर सचिव गृह विभाग निवेदिता कुकरेती के साथ बैठक के माध्यम से आश्वासन दिया गया था । जिसके बाद गुरिल्ला पदाधिकारी सचिवों से मिले और बैठक आयोजित हुई जिसके बाद गुरिल्लाओं को फिर आश्वासन मिला और गुरिल्ला हित में वार्ता की गई।

सरकार द्वारा कार्य में लापरवाही होने पर होगा आंदोलन

एक प्रेस विज्ञप्ति में गुरिल्ला संगठन के श्रीनगर के मीडिया प्रभारी अनिल प्रसाद भट्ट ने बताया कि जिस प्रकार सत्ता पक्ष और विपक्ष द्वारा गुरिल्लों की मांगों पर चुप्पी साध रखी है संगठन इसका जवाब केदारनाथ विधानसभा उपचुनाव में देगा।  गुरिल्ला ने इसका निर्णय लिया है गुरिल्ला संगठन केवल उस प्रत्याशी का समर्थन करेगा जो गुरिल्लो की मांगों को पूरा करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *