14 सितंबर, शनिवार राशिफल: जानें आज का राशिफल



14 सितंबर, शनिवार राशिफल: जानें आज का राशिफल

मेष राशि

आज नए कार्य की शुरुवात के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज परिजनों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। खर्चों में आज नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। नई बड़ी वस्तु की खरीदारी के लिए दिन अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि


आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा साबित होगा। आज आपकी आय के साधनों में वृद्धि होगी। आपके परिवार में आज वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। आज जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि

आज आपको अपने रिश्तों में ध्यान देने की आवश्यकता है। आज जीवनसाथी से कुछ उपहार मिल सकता है। आज परिवारिक समस्याओं को आज नजरंदाज ना करें। आज विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

कर्क राशि

आज का दिन थोड़ा थकावट भरा साबित होगा। आज अपने कार्यों में फोकस करने की आवश्यकता है। आज धन उधार लेने और देने से बचें। आज परिवार में वाद विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है।

सिंह राशि

आज आपकी किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी। आज घर में किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। सामाजिक कार्यक्रमों में आपकी छवि और निखरेगी। आज तरक्की में आ रही बाधाएं सभी दूर होगी।

कन्या राशि

आज आपका दिन खुशुनुमा साबित होगा। आज जीवन से जुड़ा कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। आज स्वास्थ्य संबधी समस्या से निजात मिलेगी। आज लम्बे समय से सोचे गए कार्य की शुरुवात हो सकती है।

तुला राशि

आज वाद विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है। रोजगार की तलाश युवाओं को अच्छी खबर मिल सकती है। आस पास के लोगों से आज सचेत रहने की आवश्यकता है।  व्यापार में आज किसी अपने से धोखा मिल सकता है ।

वृश्चिक राशि


स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा साबित होगा। आज परिवारिक कलह से दूर रहें। वाणी और व्यवहार में आज नियंत्रण बनाए रखें। आज कोई भी कार्य में जल्दबाजी ना करें।

धनु राशि 

आज आपका दिन काफी अच्छा साबित होगा। आज आपके मित्र आपसे कुछ मदद आदि मांग सकते हैं। परिवार के लिए आज समय निकालें नहीं तो परिजन की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि


आज सोच समझकर कार्य करें। आप यात्रा में सावधानी बरतें। किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आज अटके कार्य पूरे होंगें।

कुंभ राशि

आज वाद विवाद से दूर रहने का है। आप किसी धार्मिक  आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। माता जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आपको खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखने की आवश्यकता है।

मीन राशि

आज का दिन समस्याओं से भरा रहेगा। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें। परिजनों का आज पूर्ण सहयोग मिलेगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से सभी कार्य पूरे होंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *